logo-image

बीसीसीआई, जय शाह, और भारतीय खिलाड़ियों को बहुत-बहुत धन्यवाद : ग्रीम स्मिथ

बीसीसीआई, जय शाह, और भारतीय खिलाड़ियों को बहुत-बहुत धन्यवाद : ग्रीम स्मिथ

Updated on: 24 Jan 2022, 07:35 PM

केपटाउन:

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने रविवार को सफल दौरे और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) में विश्वास दिखाने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और भारतीय टीम को धन्यवाद दिया है।

इस दौरे को संघर्षरत क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के लिए एक प्रमुख वित्तीय प्रोत्साहन के रूप में देखा गया।

अनुभवहीन दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ रेनबो नेशन में टेस्ट सीरीज जीतने के लिए भारत को पसंदीदा माना गया। हालांकि, मेहमान टीम टेस्ट सीरीज 1-2 से हार गई और फिर वनडे सीरीज में 0-3 से हार हो गई।

जैसे ही दौरा समाप्त हुआ स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

स्मिथ ने ट्विटर पर लिखा, बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली, सचिव जय शाह और भारतीय खिलाड़ियों के सफल दौरे और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका में विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद दिया।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका पिछले दो साल से आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और इस कोविड-19 महामारी से संकट और बढ़ गया है। इससे पहले, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ने कोरोना के कारण देश के अपने दौरे रद्द कर दिए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.