logo-image

तीसरे टेस्ट में दोनों टीमों का पलड़ा भारी : शार्दुल

तीसरे टेस्ट में दोनों टीमों का पलड़ा भारी : शार्दुल

Updated on: 13 Jan 2022, 03:20 PM

केपटाउन:

भारत के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का मानना है कि तीसरा टेस्ट में साउथ अफ्रीका और भारत दोनों ही बराबर की स्थिति में है, जिसमें किसी की भी जीत हो सकती है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस मैच में कोई भी टीम जीत सकती है, क्योंकि दोनों ही समान्य स्तर पर खड़ी है। किसी के पास कोई बड़ी बढ़त नहीं है। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए, अब यह दूसरी पारी का खेल है। वहीं, मैच में तीन दिन बाकी हैं, खेल में बहुत समय बचा है।

टेस्ट टीम में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए ठाकुर ने कहा कि वह जो कुछ भी सोचते हैं, वह हर तरह से करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, सच कहूं तो मैं वास्तव में इस बारे में नहीं सोचता कि मैं गेंदबाजी ऑलराउंडर हूं या बैटिंग ऑलराउंडर हूं। जब आप मैदान पर जाते हैं तो यह सोच होती है कि दिन के अंत में मैं बेहतर करूं, जिसे टीम जीत जाए।

भारत की बल्लेबाजी योजना के बारे में पूछे जाने पर ठाकुर ने कहा कि अगर कोई बल्लेबाज पिच पर खुद को समय देता है, तो तेज गेंदबाजों को कुछ मदद मिलने के बावजूद बल्लेबाजी करना अच्छा होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.