logo-image

भारत के खिलाफ धैर्य के साथ गेंदबाजी करने की जरूरत : एनगिडी

भारत के खिलाफ धैर्य के साथ गेंदबाजी करने की जरूरत : एनगिडी

Updated on: 05 Jan 2022, 03:25 PM

जोहान्सबर्ग:

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने बुधवार को कहा कि वांडर्स में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन, उनकी टीम की योजना लगातार लाइन और लेंथ के साथ अच्छी गेंदबाजी करने की होगी।

दक्षिण अफ्रीका ने 27 रनों की बढ़त के बाद सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को आउट किया, लेकिन दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को आउट नहीं कर पाएं।

तीसरे दिन की शुरुआत से पहले एनगिडी ने कहा, यह खेल सब्र का है। इसे लगातार बनाए रखने के लिए, आज यही योजना है। बल्लेबाजों को जितना हो सके खेलने दें और इसे सरल रखें, हम यही करेंगे।

लगातार लाइन और लेंथ के महत्व पर जोर देते हुए एनगिडी ने मंगलवार को अपनी टीम द्वारा की गई गलतियों के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा, हमने दूसरे दिन ठीक-ठाक गेंदबाजी की, इसलिए हमें धैर्य रखने और अपनी लाइन और लेंथ के अनुरूप रहने की जरूरत है। इससे भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनेगा।

25 वर्षीय एनगिडी ने पहली पारी में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा कि तीसरे दिन गेंदबाजी योजनाओं में निरंतरता के साथ धैर्य दिखाना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.