News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

दूसरा टेस्ट : अश्विन बोले, लगता है हम इस स्कोर से जरूर कुछ बना सकते हैं

दूसरा टेस्ट : अश्विन बोले, लगता है हम इस स्कोर से जरूर कुछ बना सकते हैं

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 04 Jan 2022, 01:40:01 AM
SA v

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

जोहान्सबर्ग: भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि उनकी टीम निश्चित रूप से पहली पारी में 202 के मामूली स्कोर से कुछ हासिल कर सकती है।

उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को जोड़ा, जो मैदान से बाहर गए और स्टंप्स से ठीक पहले अपनी हैमस्ट्रिंग को पकड़ लिया। जिन्हें पहले दिन बुलाया गया था, उनका मूल्यांकन मेडिकल टीम द्वारा किया जाएगा।

अश्विन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, दक्षिण अफ्रीका में पहली पारी में कुल योग मुश्किल रहा है, खासकर जब टॉस जीतना और पहले बल्लेबाजी करना अच्छी बात है। आप शायद 260-270 से अधिक का अच्छा स्कोर पोस्ट करना चाहते हैं जो एक गोल के बारे में है। दक्षिण अफ्रीका ने हमेशा पहले बल्लेबाजी की है और 250 से अधिक का योग बनाया है और पहले टेस्ट मैचों में दबदबा बनाया है। इसलिए, हम थोड़े कम हैं लेकिन मुझे अभी भी लगता है, कल हम गेंदबाजी के दम पर निश्चित रूप से इस स्कोर से कुछ बनाएंगे।

सिराज जब अपने चौथे ओवर की आखिरी गेंद फेंकने की कोशिश कर रहे थे तो मैदान से बाहर हो गए थे और अपना एक्शन पूरा नहीं कर पाए। उनकी आखिरी गेंद शार्दुल ठाकुर ने फेंकी।

अश्विन ने केहा, चिकित्सा कर्मचारी रातभर उसका आकलन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत थोड़े समय के लिए है, इसलिए शुरू में वे क्या करते हैं कि वे बस बर्फ डालते हैं और अगले एक या दो घंटे के लिए देखते हैं। मुझे उम्मीद है कि सिराज परेशानी से उबरेगा और निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ देगा।

वांडर्स पिच की प्रकृति के बारे में पूछे जाने पर अश्विन ने टिप्पणी की, मुझे लगा कि पिच थोड़ी दो गति वाली थी। आम तौर पर, वांडर्स की प्रवृत्ति थोड़ी धीमी गति से शुरू होती है और फिर थोड़ी तेज हो जाती है। यह थोड़ा तेज हो जाता है लेकिन यह सामान्य वांडर्स पिच से थोड़ा अलग लगता है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह कल कैसे प्रतिक्रिया करता है। अगर यह तेज नहीं होता है और दो-गति जारी नहीं रहता है, तो क्या दरारें खुल जाएंगी, यह कुछ ऐसा है कि खेल के अंत में ही न्याय कर सकते हैं।

35 वर्षीय युवा ने दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला मार्को जेनसेन की प्रशंसा की, जिन्होंने 4/31 का चयन किया और भारत को 202 रनों पर आउट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह दूसरी पारी में 4 विकेट लेने के बाद जेनसन के लिए दूसरा चार विकेट भी था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 04 Jan 2022, 01:40:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो