logo-image

दूसरा टेस्ट : अश्विन को लगता है, केएल को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा

दूसरा टेस्ट : अश्विन को लगता है, केएल को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा

Updated on: 04 Jan 2022, 02:30 AM

जोहानसबर्ग:

भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट में खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में इसका समाधान ढूंढ लिया है, जो उनके लिए कारगर है। सेंचुरियन में पहली पारी में महत्वपूर्ण 123 रन बनाने के बाद, राहुल ने वांडर्स में दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी में 202 के कुल योग पर अर्धशतक बनाया।

अश्विन ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि केएल टेस्ट क्रिकेट खेलने के बारे में उस फॉर्मूले को हासिल करना चाहता है। टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सफलता का कोई एक फॉर्मूर्ला नहीं है। टीमें विश्लेषण कर रही हैं, बहुत अधिक फुटेज उपलब्ध हैं और बहुत अधिक तकनीकी मूल्यांकन और ब्रेकडाउन हैं। यह आज की दुनिया में होता है।

उन्होंने कहा, केएल ने वह समाधान ढूंढ लिया है जो उसने सोचा था कि उसे उसके लिए काम कर रहा है। वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिसे खेल मिल गया है, हम सभी जानते हैं कि उसके पास खेल और कच्चा माल है। यह सब इस बारे में है कि आप कैसे बाहर निकलते हैं। इसलिए, वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है, उससे बहुत खुश है, क्रीज पर बहुत आश्वस्त दिखता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.