logo-image

पहला टेस्ट : बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू होगा

पहला टेस्ट : बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू होगा

Updated on: 27 Dec 2021, 03:00 PM

सेंचुरियन:

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सुपर स्पोर्ट पार्क में सोमवार को पहले टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत बारिश के कारण देरी से शुरू होगी। पहले दिन बारिश की भविष्यवाणी की गई थी, लेकिन उस दौरान खेल में कोई समस्या नहीं हुई थी। दूसरे दिन बारिश होने से मैच शुरू होने में थोड़ा समय लगेगा।

सेंचुरियन में बारिश होने के बाद थम गई है और पिच को कवर के नीचे व उसके आसपास के क्षेत्र को सुखाने के लिए कार्रवाई जारी है।

बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन केएल राहुल का शानदार शतक, एशिया के बाहर उनका पांचवां टेस्ट शतक, साथ ही मयंक अग्रवाल के अर्धशतक ने रविवार को भारत को पहले दिन के खेल में हावी होने में मदद की।

स्टंप्स के समय, भारत ने 90 ओवरों में तीन विकेट खोकर 272 रन बनाए थे, जिसमें राहुल (122 बल्लेबाजी करते हुए) और अजिंक्य रहाणे (40 बल्लेबाजी करते हुए) क्रीज पर थे। दक्षिण अफ्रीका के लुंगी एनगिडी ने 17 ओवर में 45 रन देकर तीन विकेट झटके।

संक्षिप्त स्कोर

भारत : 90 ओवर में 272/3 (केएल राहुल नाबाद 122, मयंक अग्रवाल 60; लुंगी एनगिडी 3/45)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.