logo-image

हमारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया: कप्तान एल्गर

हमारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया: कप्तान एल्गर

Updated on: 30 Dec 2021, 06:50 PM

सेंचुरियन:

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने कहा कि भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का बेहतरीन बल्लेबाजी करना भारत के लिए सुपरस्पोर्ट पार्क में गुरुवार को यहां पहला टेस्ट जीतने के लिए महत्वपूर्ण था। उन्होंने आगे कहा कि उनकी टीम के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन से निराश किया है।

हार के बाद एल्गर ने कहा, भारतीय सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआत में बेहतर बल्लेबाजी की, जिससे हमारे तेज गेंदबाज उनके सामने विफल हो गए। लेकिन बाद में हमारे गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया।

दोनों टीमों के बीच अंतर के बारे में बात करते हुए एल्गर ने बताया, हमारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। मैं कहूंगा कि बल्लेबाजी दोनों पक्षों के बीच का अंतर था। हम अपने प्रदर्शन पर प्रबंधन से बातचीत करेंगे। लेकिन हमारे गेंदबाजों ने बेहतर किया और हमने दबाव में भी बेहतर करने की कोशिश की।

उन्होंने 20 विकेट लेने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले अपने गेंदबाजों की सराहना की।

उन्होंने कहा, नई गेंद से आप हमेशा बेहतर करते हैं। ऐसे ही हमारे गेंदबाजों ने 20 विकेट लेने के लिए जो मेहनत की है। वह काबिले तारीफ है।

34 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, सेंचुरियन में अपना पहला ही टेस्ट मैच हारना अच्छा नहीं होता। निश्चित रूप से यह अच्छी बात नहीं है कि हम यहां एक टेस्ट हार गए हैं। कुछ चीजें गलत कीं। लेकिन बहुत सारी चीजें सकारात्मक भी रही हैं जिनका हम अगले दो मैचों में उपयोग कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.