logo-image

ऋतुराज को सही समय पर मिला मौका : चेतन शर्मा

ऋतुराज को सही समय पर मिला मौका : चेतन शर्मा

Updated on: 01 Jan 2022, 08:15 PM

नई दिल्ली:

भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने शनिवार को कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के आगामी वनडे सीरीज के लिए फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को सही समय पर मौका मिला है और युवा बल्लेबाज राष्ट्रीय टीम के लिए चमत्कार कर सकते हैं।

शर्मा की अगुवाई वाली वरिष्ठ चयन समिति ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की, जो क्रमश: 19, 21 और 23 जनवरी को पार्ल और केप टाउन में खेली जाएगी।

चेतन शर्मा ने टीम चयन पर कहा, बिल्कुल उन्हें सही समय पर मौका मिला है। वह टी20 टीम में थे और अब वह वनडे टीम में भी हैं, जहां भी उनकी जगह बनाई जा सकती है। चयनकर्ता उन्हें मौका दे रहे हैं।

24 वर्षीय ऋतुराज आईपीएल के 2021 सीजन में 45.35 की औसत से 635 रन बनाने वाले प्रमुख रन-स्कोरर थे। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को यूएई में खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

युवा बल्लेबाज ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अपने शानदार फॉर्म को जारी रखा, टूर्नामेंट में अग्रणी स्कोरर बनने के लिए, केवल पांच मैचों में 603 रन बनाए।

मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि ऋतुराज को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया था और अब यह प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वह कब खेल सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.