logo-image

आईपीएल 2021 : चन्नई ने मुंबई को दिया 157 रनों का लक्ष्य

आईपीएल 2021 : चन्नई ने मुंबई को दिया 157 रनों का लक्ष्य

Updated on: 19 Sep 2021, 10:25 PM

दुबई:

रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 88) के शानदार बल्लेबाजी ड्वेन ब्रावो (23) की आतीशी परी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल के 30वें मुकाबले में रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहली पारी में 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रन बना लिए हैं।

इससे पहले सीएके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कया। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और तीन बल्लेबाज बिना खाता खोले ही आउट हो गए। पर सलामी बल्लेबाज गाइकवाड़ ने शानदार नाबाद पारी खेलते हुए 58 गेंदों में नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 88 रन बानाए, जबकि ब्रैवो ने धुआंधार पारी खेलते हुए महज आठ गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 23 रन की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा रवींद्र जडेजा ने 33 गेंदों में एक चौका के सहारे 26 रन बनाए।

ट्रेंट बोल्ट, एडम मिलने और जसप्रीत बुमराह ने मुंबई की ओर से गेंदबाजी करते हुए दो-दो विकेट अपने नाम किए। अब मुंबई को जीत के लिए 157 रन बनाने होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.