logo-image

Ruturaj Gaikwad Troll : रुतुराज गायकवाड़ ने ग्राउंडमैन के साथ किया ऐसा काम, हो गए ट्रोल 

रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें मैच में महज 10 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया लेकिन आलोचक उनकी बैटिंग नहीं बल्कि किसी और काम के लिए ट्रोल कर रहे हैं. 

Updated on: 20 Jun 2022, 12:51 PM

दिल्ली:

Ruturaj Gaikwad Troll : रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए सलामी बल्लेबाज हैं. वह अपनी तमाम पारियों के लिए तारीफें बटोर चुके हैं लेकिन भारत-दक्षिण अफ्रीक टी20 सीरीज में उन्होंने ग्राउंडमैन के साथ ऐसा व्यवहार किया कि वह ट्रोल होने लगे. घटना है भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवें और अंतिम वनडे मैच की. बारिश का कारण यह मैच देर से शुरू हुआ. मैच शुरू होने के बाद 3.3 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर भारत ने 28 रन बनाए थे लेकिन तभी फिर से बारिश शुरू हो गई और खेल रूक गया. बारिश के दौरान रुतुराज गायकवाड़ डग आउट में बैठे हुए थे. इसी दौरान एक ग्राउंडमैन आकर उनके साथ वीडियो बनाने लगा लेकिन उन्होंने दूर रहने की कोशिश की. फिर ग्राउंडमैन ने उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने बहुत अच्छे एक्सप्रेशन नहीं दिए. उनके एक्सप्रेशन को लेकर उनकी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. 

बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बल्लेबाजी करते हैं. उनकी शानदार बल्लेबाजी देखते हुए उन्हें भारतीय टीम में जगह दी गई. भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज में उन्हें पांचों मैचों में खेलने का मौका मिला. पांचवें मैच में वह 10 रन बनाकर आउट हो गए थे. उन्हें इस सीरीज में एक अर्धशतक भी ठोका था.