logo-image

रुतुराज गायकवाड़ को देखना शानदार रहा : अश्विन

रुतुराज गायकवाड़ को देखना शानदार रहा : अश्विन

Updated on: 04 Oct 2021, 05:05 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की सराहना करते हुए कहा है कि इस युवा खिलाड़ी को देखना शानदार रहा।

अश्विन ने फ्रेंचाइजी के पोस्ट किए वीडियो में कहा, मेरे ख्याल से चेन्नई के पास कुछ बल्लेबाज हैं जो अच्छी फॉर्म में हैं। मुझे नहीं पता क्या कहूं। जिस तरह रुतुराज ने बल्लेबाजी की वो देखना शानदार था। मैंने हर उस पल का आनंद लिया कि वह किस तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं।

रुतुराज दूसरे चरण में एक शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज हैं। वह 12 मैचों में 508 रनों के साथ सर्वाधिक रन बनाने वालों में दूसरे स्थान पर हैं। रुतुराज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 101 रन बनाए थे।

चेन्नई के खिलाफ सोमवार को होने वाले मैच से पहले अश्विन ने कहा कि चेन्नई की बल्लेबाजी मजबूत और आक्रामक है।

अश्विन ने कहा, चेन्नई की बल्लेबाजी मजबूत है और वह आक्रामक रूप से बल्लेबाजी करते हैं। इन्होंने वानखेड़े में हमारे खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी की थी। दुबई में पिच अच्छी है, इसलिए मैं अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद कर रहा हूं। इस चुनौती के लिए तैयार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.