logo-image

इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड ने किया उन्हें इश्क में क्लीन बोल्ड

रुतुराज गायकवाड़ आजकल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. रुतुराज गायकवाड़ की गर्लफ्रेंड (Ruturaj Gaikwad girlfriend) असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत है.

Updated on: 21 Feb 2022, 10:54 AM

नई दिल्ली :

चेन्नई सुपर किंग के धाकड़ बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (CSK Batsman Ruturaj Gaikwad) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. रुतुराज गायकवाड़ आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) के बाद से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार सुर्खियों में आने की वजह आईपीएल (IPL) नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी (Ruturaj Gaikwad Personal life)  है. रुतुराज गायकवाड़ आजकल अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. रुतुराज गायकवाड़ की गर्लफ्रेंड (Ruturaj Gaikwad girlfriend) असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत है. गायकवाड़ ने वर्ष 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए डेब्यू किया. वह आईपीएल 2021 में शुरुआती पहले कुछ मैचों में असफल रहे, लेकिन इसके बाद उन्होंने जबरदस्त वापसी की.

गायकवाड़ ने सात मैचों में 196 रन बनाए. उन्होंने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 75 रन बनाए. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और मराठी एक्ट्रेस (Marathi Actress) सायली संजीव (Sayali Sanjeev) के इश्क के चर्चे इन दिनों काफी उड़ रहे हैं. सायली संजीव (Sayali Sanjeev) ने नासिक (Nashik) के HPT Arts and RYK Science College से BA Politics की डिग्री हासिल की है. सयाली संजीव का जन्म 31 जनवरी 1993 को महाराष्ट्र के धुले में हुआ. 

यह भी पढ़ें: Wriddhiman Saha ने लगाया पत्रकार पर आरोप, द्रविड़ ने की BCCI से जांच की मांग

उन्होंने अपने कॉलेज बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. फिर उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर बनाने का फैसला किया. उन्होंने Swarovski Gems, Dentzz, Quikr और Birla Eyecare के लिए भी मॉडलिंग की है. जहां तक ​​उनके कामकाजी जीवन का सवाल है. उन्होंने डेंट्ज़, क्विकर, स्वारोवस्की जेम्स और बिरला आईकेयर जैसे ब्रांडों के लिए काम किया है. सयाली ने फिल्म जगत में एक संगीत वीडियो के माध्यम से अपनी शुरुआत की, जिसमें सुशांत शेलारी ने भी अभिनय किया.