logo-image

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर की मौत की अफवाह, खिलाड़ी बोला- खबरें निराधार और फर्जी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने कार दुर्घटना में अपनी मौत होने की अफवाहों को बकवास बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें फर्जी और निराधार है.

Updated on: 22 Jun 2020, 04:56 PM

Lahore:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान (Mohammad Irfan) ने कार दुर्घटना में अपनी मौत होने की अफवाहों को बकवास बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें फर्जी और निराधार है. रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर मोहम्‍मद इरफान की मौत को लेकर कई सारे पोस्ट देखने को मिले थे. हालांकि अब पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसका खंडन किया और लोगों से फर्जी खबरें न फैलाने का अनुरोध किया. 

यह भी पढ़ें ः राहुल द्रविड़ की कप्‍तानी पर गौतम गंभीर ने कही बड़ी बात, जानिए उनके रिकॉर्ड

मोहम्‍मद इरफान ने ट्विटर पर लिखा, सोशल मीडिया आउटलेट्स पर यह आधारहीन खबर फैल रही है कि एक कार दुर्घटना में मेरी मौत हो गई है. इसने मेरे परिवार और दोस्तों को काफी परेशान कर दिया और मुझे इसे लेकर लगातार फोन आ रहे हैं. कृपया इन चीजों से दूर रहें और कोई दुर्घटना नहीं हुई हम सुरक्षित हैं. 38 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए अपना पिछला मैच पिछले साल नवंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक चार टेस्ट, 60 वनडे और 22 टी 20 मैच खेले हैं, जिसमें कुल मिलाकर उन्होंने अब तक 109 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें ः सचिन तेंदुलकर को हटाकर सौरव गांगुली को क्‍यों बनाया गया कप्‍तान, अब हुआ खुलासा

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मूक बधिर क्रिकेटर मोहम्मद इरफान के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया था. पीसीबी ने इसे लेकर अपना शोक संदेश ट्वीट किया था और फैन्स ने इसे गलती से लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान समझ लिया.