logo-image

सोशल मीडिया पर फैल रही सनथ जयसूर्या की मौत की खबर, रविचंद्रन अश्विन ने पूछा- क्या ये सच है?

सोशल मीडिया पर फैल रही फर्जी खबर में बताया जा रहा है कि कनाडा में श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

Updated on: 27 May 2019, 02:40 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या की मौत की अफवाह काफी तेजी से फैल रही हैं. पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर की मौत की अफवाह इतनी तेजी से फैली कि टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के पास भी ये फर्जी खबर वॉट्सऐप के जरिए जा पहुंची. इस पूरे मामले में खुद सनथ जयसूर्या ने सफाई दी है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''मेरे प्रति दुर्भावना रखने वाले वेबसाइटों की ओर से मेरे बारे में फैलाई जा रही फर्जी खबरों पर कृपया गौर न करें. मैं श्रीलंका में हूं और हाल के दिनों में कनाडा गया ही नहीं हूं. कृपया ऐसी फर्जी खबरों को शेयर न करें.' बता दें कि सोशल मीडिया पर फैल रही फर्जी खबर में बताया जा रहा है कि कनाडा में श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या की सड़क हादसे में मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें- World Cup 2019: अभ्यास मैच में टीम इंडिया को धूल चटाने के बाद ट्रेंट बोल्ट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

सनथ जयसूर्या ने ये ट्वीट 21 मई को किया था, लेकिन इसके बावजूद उनके निधन की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर फैलती रहीं. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने 27 मई की सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''क्या सनथ जयसूर्या से जुड़ी सोशल मीडिया पर फैल रही खबर सच है? मुझे वॉट्सऐप पर एक अपडेट मिला, लेकिन यहां ट्विटर पर इसके बारे में कुछ भी नहीं है.''

अश्विन के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने उन्हें सबकुछ क्लियर कर दिया कि जयसूर्या बिल्कुल ठीक हैं और सोशल मीडिया पर फैल रही खबरें महज अफवाह है. गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज उमर अकमल की भी मौत की फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.