logo-image

वीजा की वजह से रूबेल और शमीम के जिम्बाब्वे जाने में देरी

वीजा की वजह से रूबेल और शमीम के जिम्बाब्वे जाने में देरी

Updated on: 09 Jul 2021, 09:25 PM

ढाका:

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और अनकैप्ड खिलाड़ी शमीम हुसैन को वीजा कारणों के चलते जिम्बाब्वे जाने में देरी हो रही है।

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच एकमात्र टेस्ट मैच हरारे में खेला जा रहा है जिसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। बांग्लादेश के शेष खिलाड़ी आठ और नौ जुलाई को जिम्बाब्वे के लिए रवाना हुए।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट ऑपरेशन चैयरमैन अकरम खान ने क्रिकबज से इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह दोनों खिलाड़ी जल्द से जल्द जिम्बाब्वे जाएंगे।

अकरम ने कहा, हाल के दिनों में कई उड़ाने रद्द हुई हैं और हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे, इसलिए हमने खिलाड़ियों को जल्द से जल्द भेजने का फैसला किया। रूबेल और शमीम वीजा कारणों की वजह से टीम के साथ नहीं जुड़ पाए लेकिन हमें भरोसा है कि वे जल्द से जल्द वनडे और टी20 मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।

बीसीबी के अधिकारी ने यह भी पुष्टि करते हुए बताया कि वनडे टीम के सभी सदस्यों का जिम्बाब्वे पहुंचने पर कोरोना टेस्ट किया गया और सभी के नतीजे नेगेटिव आए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.