logo-image

राजस्थान की टीम थकी हुई लग रही है : सबा करीम

राजस्थान की टीम थकी हुई लग रही है : सबा करीम

Updated on: 02 Oct 2021, 04:25 PM

मुंबई:

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स को देखकर लग रहा है कि उनकी टीम थकी हुई है।

राजस्थान को आईपीएल के इस सीजन में सात मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

करीम ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, मुझे लगता है कि राजस्थान रॉयल्स एक थकी हुई टीम है। उन्होंने हर संभव कोशिश की है लेकिन किसी कारण से वे अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उनकी एकादश में जो भी खेले हैं, वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

उन्होंने कहा, राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी चिंता है, क्योंकि दूसरे चरण में क्रिस मॉरिस बल्ले या गेंद से प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। लियाम लिविंगस्टोन एक शानदार प्रतिष्ठा के साथ आए लेकिन उन्होंने बोर्ड पर रन नहीं बनाए हैं। पिछले गेम में एविन लुइस के वापस आने से उन्हें कुछ समर्थन मिला था। वो काफी नहीं है। खासकर जब आप सीएसके के खिलाफ खेल रहे हों, तो आपको अपने खेल में शीर्ष पर रहने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि राजस्थान के साथ ऐसा हो रहा है।

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है और करीम का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी राजस्थान के खिलाफ एकादश में बदलाव नहीं करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.