logo-image

इंग्लैंड के कप्तान रूट ने कप्तानी से हटाए जाने की अफवाहों को किया खारिज

इंग्लैंड के कप्तान रूट ने कप्तानी से हटाए जाने की अफवाहों को किया खारिज

Updated on: 24 Dec 2021, 02:05 PM

मेलबर्न:

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को यहां एशेज सीरीज के बाद अपनी कप्तानी गंवाने से जुड़ी अफवाहों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान केवल 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एमसीजी टेस्ट को जीतने पर है।

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 0-2 से पीछे है और एशेज पाने की उम्मीदें कम होती जा रही हैं, क्योंकि टीम गाबा में शुरुआती टेस्ट में नौ विकेट और एडिलेड ओवल में दूसरा टेस्ट 275 रनों से हार गई थी।

मीडिया से बातचीत के दौरान रूट ने कहा, केवल एक चीज जिसे लेकर मैं चिंतित हूं वह है जीत। मेलबर्न में अच्छी शुरुआत और यह सुनिश्चित करना कि हम पहले कुछ घंटों में बेहतर प्रदर्शन करें।

कप्तान ने एडिलेड हार के बाद अपनी टिप्पणी को भी स्पष्ट किया, जहां उन्होंने तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड, जिमी एंडरसन और बेन स्टोक्स की शॉर्ट-पिच डिलीवरी को टीम के लिए नुकसान बताया था।

सेन रेडियो ने रूट के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि कई मौकों पर हमें वह गेंदें थोड़ी गलत लगी थी।

उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि तेज गेंदबाज अक्सर गलती करते हैं, क्योंकि वे सभी असाधारण गेंदबाज हैं। यह किसी एक की गलती नहीं थी, बल्कि सामूहिक रूप से सबकी गलती थी।

कप्तान ने यह भी कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किए जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.