logo-image

इंग्लैंड के कप्तान रूट ने पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना की

इंग्लैंड के कप्तान रूट ने पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना की

Updated on: 09 Jan 2022, 09:30 PM

सिडनी:

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में तेज गेंदबाज मार्क वुड के साथ पूर्व क्रिकेटरों स्टीव हार्मिसन और मार्क बुचर की आलोचना की। दोनों खिलाड़ी चोटिल हैं और वे टीम में नहीं हैं।

एससीजी में एशेज टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में वुड ने 15 ओवर फेंके, जो स्पिनर जैक लीच के बाद दूसरे स्थान पर थे। जबकि वुड ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए, ऐसी आशंका है कि वह एक और गंभीर चोट की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसमें उनके आगे नहीं खेलने की आशंका बनी हुई है।

जोफ्रा आर्चर और ओली स्टोन की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के पास वर्तमान में मार्क वुड एकमात्र तेज गेंदबाज है। दोनों खिलाड़ी चोट के कारण मैच में नहीं खेल रहे हैं।

31 वर्षीय वुड ने अब तक तीन टेस्ट में 86.4 ओवर फेंके हैं। वहीं, 39 वर्षीय जिमी एंडरसन और ओली रॉबिन्सन ने अधिक ओवर फेंके हैं।

वुड ने अबतक 37.62 की औसत से आठ विकेट लिए हैं। सिडनी में दूसरी पारी में वुड ने डेविड वार्नर और मार्नस लाबुस्चागने को आउट किया था। हालांकि, उस्मान ख्वाजा ने शतक लगाकर टीम को एक शानदार स्कोर दिया था।

बता दें, एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मैच ड्रॉ हो गया है। पांचवा टेस्ट होबार्ट में खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.