logo-image

मोइन अली की कमी खलेगी : रूट

मोइन अली की कमी खलेगी : रूट

Updated on: 28 Sep 2021, 12:45 PM

लंदन:

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जोए रूट ने कहा है कि मोइन अली का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना टीम के लिए विभिन्न कारणों से बड़ा नुकसान है।

मोइन ने सोमवार को टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा था। 2014 में टेस्ट डेब्यू करने वाले मोइन ने इंग्लैंड के लिए 64 टेस्ट मैचों में 2914 रन बनाए हैं।

रूट ने कहा, मोइन का करियर अपने आप में दिखाता है कि उन्होंने क्या हासिल किया है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में काफी अच्छा किया है। वह साथ खेलने वाले महान लोगों में से एक रहे हैं। मुझे उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने में बहुत मजा आया और हमारे पास मैदान पर और मैदान के बाहर बहुत सारी अद्भुत यादें हैं।

उन्होंने कहा, जब मैं कप्तान के रूप से हटूंगा तो कई चीजें हैं जिन पर मैं पीछे मुड़कर देखूंगा। एक बात मैं कहूंगा कि मोइन ने शानदार खेल खेला है। आप देखें कि उन्होंने कितने मैचों को प्रभावित किया है। टेस्ट मैच के प्रारूप में क्रिकेट के मैदान पर उनके पास जितने विशेष क्षण हैं, वह असाधारण है। मुझे निश्चित रूप से बहुत सी आश्चर्यजनक चीजें याद होंगी जो उन्होंने हासिल की हैं। बेशक, कई बार हम चीजों को थोड़ा अलग तरीके से कर सकते थे।

रूट ने कहा, मैंने पिछले सप्ताह उनसे बात की थी और उनके बात करने से तरीके से लग रहा था कि ऐसा कुछ हो सकता है। लेकिन उनका संन्यास लेना विभिन्न कारणों से टीम के लिए बड़ा झटका है। लेकिन मैं उनके शेष करियर के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद करता हूं कि अभी भी कई क्रिकेट बचा है जो उनके साथ मैं वनडे में खेल सकता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.