logo-image

रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ करेंगे कप्तानी, फिटनेस टेस्ट में पास

टीम इंडिया के नए नवेले कप्तान रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. कुछ ही घंटों में वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना है.

Updated on: 26 Jan 2022, 04:53 PM

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies)  के बीच होने वाले सीमित ओवर की सीरीज से पहले बड़ी खुश खबरी सामने आई है. टीम इंडिया (Team India) के नए नवेले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. कुछ ही घंटों में वेस्टइंडीज सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना है. अब टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी चयन होगा. 6 फरवरी से वनडे और टी20 सीरीज शुरू हो रही है. आपको बता दें कि अहमदाबाद में एक दिवसीय सीरीज की शुरुआत से पहले एक छोटा सा कैंप भी लगेगा.

आपको बता दें कि 6 फरवरी को भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज (ODI Series) का पहला मैच खेला जाएगा. इसके बाद 9 फरवरी को दूसरा मैच खेला जाएगा. सीरीज का निर्णायक और अंतिम मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा. ये तीनों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जाएंगे. वही 16 फरवरी को 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. 18 फरवरी को दूसरा और 20 फरवरी को सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. ये तीनों मुकाबले कोलकाता के ईडन गार्डेन (Eden Garden) में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Republic Day के अवसर पर क्रिस गेल ने कही ये बातें, जीता दिल

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेले जाने वाले इस सीरीज में उम्मीद है कि कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. इसमें हर्षल पटेल आवेश खान, ऋषि धवन और शाहरुख खान जैसे खिलाड़ियों का नाम सबसे ऊपर है.