logo-image
लोकसभा चुनाव

इन धुरंधरों ने बदली अपनी राय, रोहित शर्मा को बताया बेहतर कप्तान

रोहित शर्मा की कप्तानी की चारों तरफ तारीफ हो रही है. इसी बीच भारतीय टीम के तीन धुरंधरों ने भी रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ की है. आइए जानते हैं उन धुरंधरों के बारे में.

Updated on: 28 Feb 2022, 06:04 PM

नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कल तीन मैचों की टी20 सीरीज आखिरी मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया ने इस मुकाबले को भी आसानी से अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के बाद श्रीलंका को भी तीनों मैच हराकर क्लीन स्वीप कर दिया है. जिसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी की चारों तरफ तारीफ हो रही है. इसी बीच भारतीय टीम के तीन धुरंधरों ने भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी की तारीफ की है. आइए जानते हैं उन धुरंधरों के बारे में. 

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyash Iyer) ने कमाल की बल्लेबाजी की. तीनों मैचों में श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक जड़ा. इस दौरान उन्होंने 204 रन बनाए. श्रीलंका से सीरीज खत्म होने के बाद अय्यर ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे सभी की निगाहें उनकी ओर चली गई हैं. श्रेयस अय्यर ने अपने बयान में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए दावा ठोंक दिया. जबकि नंबर तीन पहले से ही विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए फिक्स है. अय्यर का ये दावा विवाद भी खड़ा कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 के आगाज से पहले CSK का ऐलान, सभी टीमों को किया आगाह

श्रेयस अय्यर (Shreyash Iyer) के अलावा जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने भी रोहित शर्मा को बेहतर कप्तान बता दिया है. हाल ही में जसप्रीत बुमराह ने कहा था कि रोहित शर्मा उन्हें खुलकर खेलने की आजादी देते हैं. वहीं, रविंद्र जडेजा ने भी रोहित शर्मा को बेहतर कप्तान बताया है. इन तीनों खिलाड़ियों के बयान को देखें तो विराट कोहली (Virat Kohli) से बेहतर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं.