logo-image

Kohli in INDvsENG : रोहित नहीं बचा पाएंगे विराट को, आ गया ये धाकड़ खिलाड़ी!

INDvsENG 2022 : भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेल रही है.

Updated on: 15 Jul 2022, 08:31 AM

highlights

  • विराट ने साल 2019 में अपना आखिरी शतक लगाया था
  • सूर्यकुमार यादव मैदान के हर जगह लंबे-लंबे शॉट्स लगा सकते हैं
  • नंबर तीन पर बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव अच्छी कर लेते हैं

नई दिल्ली:

INDvsENG 2022 : भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेल रही है. टीम इंडिया ने जहां पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को 10 विकेट से मात दी वहीं इंग्लैंड की टीम ने दूसरे मुकाबले में 100 रन की जीत के साथ यह दिखा दिया कि अभी सीरीज जिंदा है. भारत की टीम को अगर सीरीज जीतनी है तो कुछ अलग करके दिखाना होगा. आज हम बात करते हैं पूर्व कप्तान अब भारत के महान बल्लेबाज विराट कोहली के बारे में. विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला पिछले कुछ समय से नहीं चल रहा है. शतकों की बात करें तो 2019 के बाद से कोई भी शतक विराट कोहली किसी भी फॉर्मेट में नहीं बना पाए. जिसकी वजह से सेलेक्टर्स की नजर में आ चुके हैं और किसी भी सीरीज में उन्हें बाहर किया जा सकता है. , साथ में एक ऐसा धाकड़ खिलाड़ी आ चुका है जो विराट कोहली की जगह ले सकता है. ऐसे में कह सकते हैं कि रोहित शर्मा विराट कोहली को शायद ही बचा पाएं.

पहले बात करते हैं विराट कोहली के प्रदर्शन के बारे में. विराट ने साल 2019 में अपना शतक लगाया था उसके बाद से ना जाने कितने मैच चले गए, कितनी बार उम्मीद लगाकर मायूस हुए विराट कोहली के फैंस कि कोहली शतक जरूर लगाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अब जब टीम इंडिया के सामने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप है तो ऐसे में सेलेक्टर्स कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं विराट की जगह वो हैं सूर्यकुमार यादव. सूर्यकुमार यादव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान के हर जगह लंबे-लंबे शॉट्स लगा सकते हैं. एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में इस महान खिलाड़ी की कमी ये धाकड़ खिलाड़ी यानी सूर्यकुमार यादव पूरा करेंगे. नंबर तीन पर बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव अच्छी कर लेते हैं और यही क्रम किसी भी टीम के लिए एक जान होता है. ऐसे में रोहित शर्मा के सामने मुश्किल हो सकती है कि किस तरीके से विराट कोहली का बचाव करते हैं.