News Nation Logo
Banner

कोरोना वायरस: IPL 2020 के आयोजन को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बोले- सबसे पहले देश..

भारत में अब तक कोरोना वायरस के लगभग 700 मामले दर्ज किये गये हैं और 16 लोगों की मौत हो चुकी है.

Bhasha | Updated on: 27 Mar 2020, 02:25:49 PM
rohit sharma

रोहित शर्मा (Photo Credit: getty images)

मुंबई:

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का मानना है ऐसे समय में जबकि देश कोविड 19 महामारी से जूझ रहा है और जिंदगियां थम गईहै, हालात सामान्य होने तक आईपीएल के बारे में कौन बात करना चाहता है. चोट के कारण दो महीने से क्रिकेट से दूर रोहित को आईपीएल के जरिये वापसी करनी थी. इस महीने के शुरू में आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था लेकिन अब राष्ट्रीय स्तर पर 21 दिन के ‘लॉकडाउन’ के कारण इस टी20 टूर्नामेंट के 13वें सत्र के आयोजन की संभावना कम नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें- कोरोना से लड़ने के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने दान में दिया 3 महीने का वेतन और पेंशन

सबसे पहले देश, फिर आईपीएल

रोहित ने कहा, ‘‘हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए. पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं. पहले जीवन को सामान्य होने दें. ’’ यह सलामी बल्लेबाज अपने साथी युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान सवाल का जवाब दे रहा था. भारत में अब तक कोरोना वायरस के लगभग 700 मामले दर्ज किये गये हैं और 16 लोगों की मौत हो चुकी है. विश्व स्तर पर इस महामारी के कारण 22 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 800 करोड़ रुपये की सालाना कमाई वाले धोनी ने दान में दिए 1 लाख रुपये, तेंदुलकर ने दिए 50 लाख

लॉकडाउन की वजह से थमी देश की रफ्तार

भारत भर में बंद के कारण भारतीय महानगर भी सुनसान बने हुए हैं. रोहित ने कहा, ‘‘मैंने बंबई (मुंबई) को पहले ऐसे कभी नहीं देखा. क्रिकेटर होने के कारण हमें परिवार के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता. कई दौरों पर जाना होता है. यह समय उनके साथ बिताने के लिये है.’’ रोहित आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के कप्तान और सीमित ओवरों में भारत के उपकप्तान हैं.

First Published : 27 Mar 2020, 02:25:49 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×