logo-image

बड़ी खबर : रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, जा सकते हैं ऑस्ट्रेलिया 

भारतीय क्रिकेट से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. अब पूरी संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वे रवाना हो सकते हैं.  

Updated on: 11 Dec 2020, 01:37 PM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट से जुड़ी हुई बड़ी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. अब पूरी संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए वे रवाना हो सकते हैं.  हालांकि बीसीसीआई को इस पर अभी फैसला करना बाकी है. बेंगलोर की नेशनल क्रिकेट अकादमी से ये खबर पता चली है कि रोहित शर्मा ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. बताया जा रहा है कि एनसीएस से रोहित शर्मा की फिटनेस रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपी जाएगी, उसके बाद बीसीसीआई इस मामले पर आखिरी फैसला लेगा.  

यह भी पढ़ें : INDvAUS Test : पैट कमिंस के निशाने पर कप्तान विराट कोहली, जानिए क्या कहा 

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वन डे और टी20 सीरीज नहीं खेल पाए थे, लेकिन टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें शामिल किया गया था. पहला टेस्ट 17 दिसंबर से होना है इसलिए हो सकता है कि रोहित शर्मा पहला टेस्ट मिस कर दें, लेकिन बाकी के टेस्ट मैचों में वे टीम के साथ जुड़ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें :  दुनिया के सबसे बड़े सरदार वल्लभ भाई पटेल मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में फिर होंगे मैच, जानिए इसकी खासियतें

रोहित शर्मा को आईपीएल 2020 के दौरान हैमस्ट्रिंग की दिक्कत हुई थी, इसलिए उन्होंने आईपीएल के भी कुछ मैच नहीं खेले थे. पहले ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए रोहित शर्मा को किसी भी टीम में नहीं चुना गया था, लेकिन बाद में टेस्ट सीरीज के लिए उनका चयन हो गया. हालांकि इसके बाद भी ये तय नहीं था कि रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज खेल पाएंगे या नहीं. रोहित शर्मा के फिटनेस टेस्ट के लिए 11 दिसंबर की तारीख तय की गई थी. बताया जाता है कि आज उनका टेस्ट हो गया और उन्होंने इसे पास भी कर लिया है. अब माना जा रहा है कि बीसीसीआई की ओर से रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया भेजने पर जल्द फैसला ले लिया जाएगा. अगर उन्हें बीसीसीआई की हरी झंडी मिलती है तो वे जल्द ही रवाना हो जाएंगे.