logo-image

IND vs BAN : भारत को करारा झटका, चोट के चलते रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट से भी बाहर

Rohit Sharma Injury Update: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चटग्राम में खेला गया.

Updated on: 20 Dec 2022, 02:45 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Injury Update: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहला टेस्ट मुकाबला चटग्राम में खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने अपनी पहली पारी में 404 रन बनाए थे. जवाब में बांग्लादेश की टीम 150 रनों पर ही सिमट गई थी. टीम इंडिया (Team India) ने बांग्लादेश को जीत के लिए 513 रनों का टारगेट दिया. लेकिन भारत ये मैच 188 रनों से जीत गई. टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते इस मुकाबले में नहीं खेले. इसी बीच दूसरे टेस्ट मैच ले पहले अपडेट आई है कि रोहित शर्मा चोट के चलते दूसरे मैच से भी बाहर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में सुरेश रैना की वापसी, करेंगे ये काम

इससे पहले 'इनसाइड स्पोर्ट' पर छपी एक खबर के मुताबिक बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने रोहित के इंजरी पर अपडेट दिया था. उन्होंने कहा था, रोहित अब ठीक हैं. हम चीजों को उलझाना नहीं चाहते हैं. लेकिन अब वे पहले से काफी ठीक हैं. रोहित को फिजियो ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए क्लीयरेंस दे दी है. वे एक-दो दिन में बांग्लादेश के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 : बुमराह दिलाएंगे मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल खिताब, वजह है ये...

बता दें कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके बाद रोहित शर्मा एक्सपर्ट की राय के लिए मुंबई वापस लौट आए थे और पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए. अगर रोहित की वापसी होती तो यह टीम इंडिया के लिए फायदेमंद साबित हो सकती थी. टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह मजबूत कर लेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में धूम मचाने आ रहे हैं क्रिस गेल, हो जाइये तैयार