logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Rohit sharma new captain: रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर उठने लगी ये डिमांड

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया है लेकिन बहुत से रोहित शर्मा के फैंस बीसीसीआई (BCCI) के इस फैसले से खुश नहीं हैं. ट्विटर पर रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर तमाम कमेंट देखे जा रहे हैं.

Updated on: 10 Nov 2021, 02:01 PM

नई दिल्ली :

रोहित शर्मा (Rohit sharma) को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया है लेकिन बहुत से रोहित शर्मा के फैंस बीसीसीआई (BCCI) के इस फैसले से खुश नहीं हैं. ट्विटर पर रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर तमाम कमेंट देखे जा रहे हैं. हालांकि विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) से पहले ही यह अनाउंस कर चुके थे कि वह वर्ल्ड कप के बाद टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ देंगे और तभी से रोहित शर्मा का नाम नये कप्तान के तौर पर निश्चित माना जा रहा था लेकिन अब रोहित शर्मा के फैंस ने नई डिमांड शुरू कर दी है. 

इसे भी पढ़ेंः india vs pakistan: फिर से होगा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच, अब जीतकर दिखाएंगे

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के फैंस यह मांग कर रहे हैं कि रोहित को वनडे और टेस्ट टीम की कप्तानी भी सौंपी जानी चाहिए. ट्विटर पर अंकित मिश्रा नाम के एक यूजर ने बीसीसीआई के टैग करते हुए लिखा कि "Make Rohit Sharam one day caption". वहीं, शिवम रॉय नाम के यूजर ने रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा कि हम बीसीसीआई से आपके लिए फाइटि करेंगे. लोकेश शांडिल्य ने भी बीसीसीआई को टैग करते हुए लिखा कि रोहित शर्मा को टी-20 और वनडे टीम का कप्तान होना चाहिए. 

दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद तमाम भारतीय क्रिकेट फैंस निराश हैं. भारतीय टीम के सेमीफाइनल की रेस से बाहर होने के बाद से ही भारतीय क्रिकेट फैंस गुस्से में हैं और इस तरह की डिमांड होने लगी हैं. हालांकि टीम की वर्तमान स्थिति को देखें तो फिलहाल लगता नहीं कि वनडे टीम की कप्तानी में फिलहाल कोई बदलाव होने वाला है.