logo-image

महामुकाबले में रोहित शर्मा और रिजवान निभा सकते हैं अहम रोल : यूनिस

महामुकाबले में रोहित शर्मा और रिजवान निभा सकते हैं अहम रोल : यूनिस

Updated on: 23 Oct 2021, 06:55 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है। इसे लेकर कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने-अपने विचार सामने रखे हैं। इस बीच, पाकिस्तान केपूर्व कप्तान यूनिस खान का मानना है कि विराट कोहली और बाबर आजम अपने-अपने देश के बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ-साथ अच्छे बल्लेबाज हैं। लेकिन हाईवोल्टेज मुकाबले में अपनी-अपनी टीमों के लिए रोहित शर्मा और मोहम्मद रिजवान अहम भूमिका निभा सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के लिए खतरा बन सक ते हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है।

यूनिस खान ने कहा, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज भी अच्छे फॉर्म में हैं। जो भारत के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि जहां तक अनुभव की बात है, कोहली ने खुद को एक टॉप क्रिकेटर और एक कप्तान के रूप में खुद को साबित किया है, जबकि बाबर आजम अभी भी अपना अंतर्राष्ट्रीय करियर को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं, इसलिए दोनों में तुलना करना ठीक नहीं होगा।

-

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.