logo-image

लॉकडाउन खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं हिटमैन, घर से बाहर निकलकर सबसे पहले करेंगे ये काम!

रोहित ने कहा कि मैं गेंद को हिट करने को बहुत मिस कर रहा हूं. जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि मैं गेंद को बहुत दूर तक हिट करना पसंद करता हूं, लेकिन यहां पर जगह ज्यादा नहीं है.

Updated on: 02 May 2020, 05:54 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि वे इस लॉकडाउन में क्रिकेट को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. हिटमैन ने कहा कि वे गेंदों को हिट करने के लिए तरस रहे हैं. रोहित शर्मा लॉकडाउन खत्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि वे घर से बाहर निकलकर क्रिकेट खेल सकें. बता दें कि देश में कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने लॉकडाउन को दूसरी बार बढ़ा दिया है. देशभर में अब 17 मई तक लॉकडाउन रहेगा. हालांकि, खतरे से बाहर जिलों में थोड़ी राहत होगी.

रोहित ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "काश मेरे पास घर के अंदर क्रिकेट खेलने के लिए पर्याप्त जगह होती. लेकिन दुर्भाग्य से मुंबई में यह जगह बहुत ही एकांत में है और आपको अपने अपार्टमेंट में रहना होगा. हम उन लोगों की तरह भाग्यशाली नहीं हैं, जहां आपके पास खेलने के लिए अपनी जगह है. मैं जो कुछ भी थोड़ा बहुत कर सकता हूं, उसे करने की कोशिश कर रहा हूं. उम्मीद है, जल्द ही जिम खुलेंगे और मैं वहां जा सकता हूं."

ये भी पढ़ें- IPL के Top-5 तूफानी बल्लेबाज, आंद्रे रसेल ने बदल दी आईपीएल में बल्लेबाजी की परिभाषा

हिटमैन रोहित शर्मा ने आगे कहा, "लेकिन निश्चित रूप से, मैं गेंद को हिट करने को बहुत मिस कर रहा हूं. जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि मैं गेंद को बहुत दूर तक हिट करना पसंद करता हूं, लेकिन यहां पर जगह ज्यादा नहीं है. मैं अब बाहर जाकर और गेंद को हिट करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता." बताते चलें कि अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 4 बार आईपीएल का खिताब जीता चुके रोहित शर्मा ने अभी हाल ही में 30 अप्रैल को अपना 33वां जन्मदिन मनाया था.

ये भी पढ़ें- ये हैं IPL के टॉप-5 रन मशीन, विराट कोहली सबसे ऊपर.. देखें पूरी लिस्ट

कोरोना वायरस की वजह से ही आईपीएल के 13वें सीजन को अगले आदेशों तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था. जिसे 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया था और फिर 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. सरकार ने देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब 17 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस खत्म होने के बाद क्रिकेटरों को नहीं मिलेगा आराम करने का मौका, जानें क्या बोले मार्नस लाबुशेन

भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार तेज गति से बढ़ रही है. शनिवार सुबह 2293 नए केस के साथ अब देश में कुल मामलों का आंकड़ा 37,336 पहुंच गया है. देश में इस महामारी से मरने वालों की संख्या में भी अब तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. 71 नई मौतों के साथ ही भारत में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या अब 1218 हो गई है. कोरोना की वजह से देश में सभी खेल गतिविधियों पर रोक लगाई गई है.