logo-image
लोकसभा चुनाव

'आजकल के बच्चे', Rohit Sharma के इंस्टा स्टोरी में नजर आए यशस्वी, सरफराज और ध्रुव, कप्तान ने ऐसे जीता दिल

IND vs ENG Rajkot Test : राजकोट टेस्ट में यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने कमाल का प्रदर्शन किया. अब रोहित शर्मा ने इन तीनों युवाओं के लिए एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है

Updated on: 19 Feb 2024, 06:54 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Insta Story: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 434 रनों से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज पर 2-1 से बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में भारत के युवा खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन कर सबका दिल जीत लिया. अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी में भारतीय टेस्ट टीम की युवा तिकड़ी नजर आई है. हिटमैन ने अपनी स्टोरी में यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के फोटो शेयर किए हैं. उन्होंने इन फोटो के जरिए इन युवा खिलाड़ियों की तारीफ की है. रोहित ने इन फोटोज को दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. 

रोहित ने इन तीनों युवा खिलाड़ियों के फोटोज पर 'ये आजकल के बच्चे' कैप्शन दिया है. साथ उन्होंने तालियां बजाती हुई इमोजी भी लगाई है. साफ जाहिर है कि Rohit Sharma ने यह इंस्टा स्टोरी यशस्वी, सरफराज और ध्रुव के दमदार प्रदर्शन की सराहना और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए किया है.

युवा खिलाड़ियों का धाकड़ परफॉर्मेंस

राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट में जायसवाल ने 236 गेंदों में 14 चौके और 12 छक्कों की मदद से नाबाद 214 रनों की पारी खेली. यशस्वी जायसवाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापटनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में 209 रनों की शानदार पारी खेली थी. तब उन्होंने 209 रनों की पारी खेली थी. वहीं हैदराबाद में खेले गए सीरीज़ के पहले टेस्ट में भी जायसवाल ने शानदार फॉर्म नजर आए थे, जहां भारतीय ओपनर ने पहली पारी में 80 रन बनाए थे. हालांकि दूसरी पारी में वो सिर्फ 15 रन ही स्कोर कर सके थे. जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए साल 2023 में टेस्ट में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही शतक लगाया था. उन्होंने अभी तक 7 टेस्ट मैचों में 735 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 शतक निकले हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच की दोनों पारियों में सरफराज खान ने 50 से ज्यादा रन बनाए. उन्होंने अपनी पहली पारी में 62 रन बनाए, वहीं दूसरी पार में 68 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं ध्रुव जुरेल के लिए यह डेब्यू मुकाबला था. अपने पहले ही मुकाबले में इन दोनों युवाओं ने दिल जीतने वाला प्रदर्शन किया.