logo-image

रोहित शर्मा को मिलनी चाहिए टेस्ट कप्तानी : मोहम्मद अजहरुद्दीन

रोहित शर्मा को मिलनी चाहिए टेस्ट कप्तानी : मोहम्मद अजहरुद्दीन

Updated on: 18 Jan 2022, 08:00 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को लगता है कि रोहित शर्मा को टेस्ट कप्तानी मिलनी चाहिए, क्योंकि वह सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ हैं।

उन्होंने कहा, अगर वह सभी प्रारूपों में आपका नंबर 1 खिलाड़ी है, तो समस्या क्या है? मुझे लगता है कि आपको निश्चित रूप से उनको लेकर आगे देखना चाहिए। बस आप किसी अनुभवहीन खिलाड़ी को यह जिम्मेदारी नहीं सौंप सकते, जिससे समस्या हो सकती है।

अजहरुद्दीन ने इंडिया न्यूज के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि रोहित शर्मा एक अच्छे खिलाड़ी हैं और बहुत अच्छे कप्तान भी हो सकते हैं। मेरे पास जो भी अनुभव है और जितना भी क्रिकेट मैंने खेला है, मुझे लगता है कि कप्तानी रोहित को ही दी जानी चाहिए। वह दो या तीन साल और क्रिकेट खेल सकते हैं, लेकिन उसकी फिटनेस बहुत महत्वपूर्ण होगी।

अजहरुद्दीन ने माना कि टेस्ट सीरीज में रोहित की मौजूदगी से साउथ अफ्रीका में काफी अंतर आ सकता था।

उन्होंने कहा, इस टेस्ट सीरीज में उनकी अनुपस्थिति भी साउथ अफ्रीका के लिए एक फायदा बन गया, क्योंकि वह एक सलामी बल्लेबाज के रूप में आक्रामक अंदाज में खेलते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.