logo-image

रोहित शर्मा अगले मैच में शामिल होंगे : जयवर्धने

रोहित शर्मा अगले मैच में शामिल होंगे : जयवर्धने

Updated on: 20 Sep 2021, 02:00 PM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच माहेला जयवर्धने को भरोसा है कि टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल के अगले मैच में शामिल होंगे।

रोहित रविवार को हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में शामिल नहीं थे। मुंबई का सामना 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा। ऐसे में कोच को उम्मीद है कि रोहित इस मुकाबले में टीम का नेतृत्व करेंगे।

जयवर्धन ने मैच के बाद वर्चुल प्रेस वार्ता में कहा, रोहित अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन इंग्लैंड से वापस लौटने के कारण हमें लगा कि उन्हें कुछ और दिन की जरूरत है। वह अगला मुकाबला खेलने के लिए ठीक हैं।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के अगले मैच में भी खेलने पर संशय है क्योंकि उन्हें कुछ दिक्कतें हैं। कोच ने कहा, हार्दिक ट्रेनिंग कर रहे हैं लेकिन उन्हें कुछ दिक्कत है। एहतियात बरतते हुए हम उन्हें कुछ अतिरिक्त दिन आराम देने के बारे में सोच रहे हैं। देखना चाहते हैं कि चीजें कैसी है लेकिन गंभीर नहीं है।

जयवर्धने ने साथ ही कहा कि मुंबई की टीम में किसी ने ऐसे बल्लेबाजी नहीं की जैसे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रुतुराज गायवाड़ ने की।

उन्होंने कहा, दूसरी पारी में विकेट अच्छा था और हमारे बल्लेबाजों को लगा कि वे बल्लेबाजी कर सकते हैं। मैं इस बात को स्वीकार करता हूं कि हमने कुछ विकेट आसानी से गंवाए। ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी जो जिम्मेदारी से खेले और अंत तक पारी को बढ़ाए जो हम नहीं कर पाए। चेन्नई के लिए ऐसा गायकवाड़ ने किया।

जयवर्धने ने कहा, जब चेन्नई के विकेट गिर रहे थे तो एक सेट बल्लेबाज अंत तक टिका रहा। मेरे ख्याल से हम निराश हैं जिस तरह से हमने स्थिति को देखा।

कोच ने कहा, ब्रेक हमारे नियंत्रण में नहीं है। हमने भारत में कुछ अच्छे मुकाबले खेले लेकिन दुर्भाग्य से टूर्नामेंट को रोकना पड़ा और सभी लोगों को दुनिया भर के अलग-अलग हिस्सों में खेलना पड़ा। इसके बाद हम लोग फिर साथ आए हैं और लय बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

जयवर्धने ने कहा, हमने इस बारे में चर्चा की और हमें पता था कि टीम को अनुभवी चेन्नई के खिलाफ बेहतर करना होगा। हमने कुछ गलतियां की और यह ऐसा है जिस पर हमें जल्द काम करने की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.