logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: रोहित-हार्दिक के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने जमकर खेली होली, MI ने शेयर किया वीडियो

IPL 2024 : रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या एक साथ होली खेलते नजर आए हैं, जिसके बाद इनके बीच मनमुटाव की खबरों पर भी विराम लगता नजर आ रहा है.

Updated on: 26 Mar 2024, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians Team Holi: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी थी. जिसके बाद रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आने लगी थीं. वहीं IPL 2024 के MI के पहले मैच के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई हार्दिक की कप्तानी की वीडियो ने भी लोगों के मन में भ्रम पैदा कर दिया था कि हार्दिक और रोहित के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन अब दोनों ही खिलाड़ी एक साथ होली मनाते नजर आए हैं. जिसे देखकर लगता है कि उनके बीच सबकुछ ठीक हो गया है. मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी जमकर होली खेलते हुए दिख रहे हैं.

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने जमकर खेली होली 

मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर की गई वीडियो में टीम के गेंदबाजी को लसिथ मलिंगा भी पिचकारी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा साथ में होली खेलते नजर आ रहे हैं. हार्दिक रोहित को रंग लगा रहे हैं. उनके अलावा तिलक वर्मा, पीयूष चावला और कुमार कार्तिकेय भी साथी खिलाड़ियों को रंग में रंगते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा अलग ही अंदाज में होली खेलते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

पहला मैच हार चुकी है मुंबई इंडियंस

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 168 रन बनाए थे. जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत तो अच्छी हुई, लेकिन आखिरी में टीम पूरी तरह से लड़खड़ाती हुई नजर आई. शुभमन गिल की कप्तानी में आखिरी की ओवरों में गुजरात ने पूरा मैच को पलट दिया और 6 रन से रोमांचक जीत हासिल की. अब 27 मार्च को Mumbai Indians अपना दूसरा मैच SRH के खिलाफ हैदराबाद में खेलेगी.