logo-image

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप के बीच रोहित शर्मा ने की लापरवाही, 200 की स्पीड से चलाई गाड़ी, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कटे 3 चालान

ODI World Cup 2023 : वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच रोहित शर्मा को हाईवे पर तेज गाड़ी चलाना महंगा पड़ गया है. 200 से ज्यादा स्पीड के चलते भारतीय कप्तान की 3 चालान कटे हैं.

Updated on: 18 Oct 2023, 06:40 PM

नई दिल्ली:

Traffic Challans Rohit Sharma : वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. रोहित की अगुवाई में टीम इंडिया ने अपने शुरुआती तीनों मैच जीतकर इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. भारत अपना अगला मैच 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल हिटमैन को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे अपनी लक्जरी कार को 200 से ज्यादा की रफ्तार से दौड़ाना महंगा पड़ गया, जिसके चलते उनके 3 चालान कट गए हैं.

टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ शनिवार (14 अक्टूबर) को अहमदाबाद में मुकाबला खेला था, जिसके बाद रोहित शर्मा दो दिन के लिए मुंबई गए थे. लेकिन अब वो बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के लिए पुणे में टीम के साथ जुड़ चुके हैं. मुंबई से पुणे जाते वक्त ही रोहित शर्मा ने अपनी कार को 200 से ज्यादा की स्पीड से चलाया. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma अपने दूसरे हैट्रिक की तैयारी में...अश्विन बने हैं कोच, बांग्लादेश के खिलाफ नए अवतार में दिखेंगे हिटमैन!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शर्मा ने मुंबई से अपनी लक्जरी कार लेम्बोर्गिनी उरूस से मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे से होकर पुणे गए. हाईवे की स्पीड लिमिट 100 किमी प्रति घंटे की थी, लेकिन भारतीय कप्तान ने 200 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की स्पीड में कार चलाया. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि भारतीय कप्तान ने ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है, जिसके चलते रोहित शर्मा की गाड़ी की नंबर प्लेट पर तीन ऑनलाइन ट्रैफिक चालान किए गए. 

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि इस दौरान एक वक्त में रोहित शर्मा की गाड़ी की स्पीड 215 किमी प्रति घंटे की भी थी. ट्रैफिक डिपार्टमेंट के एक सूत्र ने कहा, 'वर्ल्ड कप के बीच रोहित शर्मा का हाईवे पर गाड़ी चलाना ठीक नहीं है. उन्हें टीम के साथ बस में सफर करना चाहिए और उसके साथ पुलिस की गाड़ी होनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें: IND vs BAN : पुणे में कैसा है टीम इंडिया का ट्रैक रिकॉर्ड? एक ही जगह मिलेंगे सारे आंकड़े