logo-image

लॉकडाउन की धज्जियां उड़ते देख रोहित शर्मा ने जताई चिंता, बोले- परवाह नहीं की तो बड़ी समस्या होगी

भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि कोविड-19 के कारण यह समय मुश्किल है और ऐसे में घरों में रहना मुश्किल हो सकता है लेकिन इस समय लोगों को घर में ही किसी न किसी चीज में व्यस्त रहना चाहिए.

Updated on: 23 Apr 2020, 12:41 AM

मुंबई:

भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा है कि कोविड-19 के कारण यह समय मुश्किल है और ऐसे में घरों में रहना मुश्किल हो सकता है लेकिन इस समय लोगों को घर में ही किसी न किसी चीज में व्यस्त रहना चाहिए. कोरोनावायरस के कारण तीन मई तक पूरा देश बंद है और तमाम तरह की गतिविधियां रुकी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- विश्व कप सेमीफाइनल में विराट कोहली के इस फैसले से काफी हैरान हो गए थे दिनेश कार्तिक

रोहित ने इंडिया टुडे ई-कॉन्क्लेव में बुधवार को कहा, "यह बेहद परेशान करने वाला हो सकता है इसलिए मैं अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील करता रहता हूं कि आप लोग घर में बैठकर ही कुछ न कुछ कर सकते हो." उन्होंने कहा, "चाहे यह परिवार के साथ समय बिताने की बात हो या घर साफ करने, कुछ काम करने की, आप अपने शरीर को व्यस्त रख सकते हैं."

ये भी पढ़ें- जब, उस रात लगातार 3 बजे तक रोते रहे थे विराट कोहली, टीम इंडिया के कप्तान ने बताई बुरे दौर की बातें

सीमित ओवरों की टीम के कप्तान ने कहा, "टीवी देखना, काफी सारे शो आ रहे हैं. कई ऐसी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं. मैं जानता हूं कि घर में रहना थोड़ा परेशानीदायक हो सकता है लेकिन यह हमारे सभी के भविष्य के लिए हैं." दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "अगर आप सर्तकता नहीं बरतेंगे तो भविष्य में बड़ी समस्या हो जाएगी."