logo-image

VIDEO : 5 साल की हुईं रोहित की बेटी समायरा, देखिए कैसे स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे

Rohit Sharma Daughter Birthday : रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा शर्मा का 5वां बर्थडे काफी स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

Updated on: 30 Dec 2023, 03:16 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Daughter Birthday : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी समायरा शर्मा का आज यानि 30 दिसंबर को 5 साल की हो गई हैं. इस दौरान रोहित ने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि रोहित और रितिका ने बेटी के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस वीडियो में रोहित और रितिका भी समायरा के साथ खूब इंंज्वॉय करते दिख रहे हैं....

रोहित ने मनाया समायरा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर समायरा के बर्थडे का प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इसमें रोहित और रितिका बेटी समायरा का बर्थडे स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. वो एक पार्क में हैं, जिसमें बच्चों के साथ ये कपल भी इंज्वॉय करता दिख रहा है. वीडियो में समायरा एक टॉय ट्रेन को ड्राइव करती दिख रही हैं, जिसमें पीछे रोहित बैठे हैं. इतना ही नहीं वह बाकी गेम्स में भी समायरा के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि 5 साल की समायरा के साथ वह भी बच्चे बनकर खेल रहे हैं. हालांकि, ये बताना मुश्किल है कि ये बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो आज का है या फिर पहले का है.

चूंकि, इस वक्त तो रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं, मगर वीडियो में और भी काफी लोग हैं, जो समायरा के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए पहुंचे हैं. आपको बता दें, रोहित शर्मा की बेटी समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को हुआ था. अब वह 5 साल की हो गई हैं. आपने अक्सर समायरा को स्टैंड्स में पापा को सपोर्ट करते, खासकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस को चियर करते देखा होगा. अक्सर उनके क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.

ये भी पढ़ें : किस क्लास तक पढ़े हैं रोहित और विराट ? जानकर डिग्री के पीछे भागना छोड़ देंगे आप

साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका पर है. जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पहले मैच में भारत को 1 पारी और 32 रनों से शर्मनाक हार मिली थी, जबकि दूसरा मुकाबला 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा. अब देखने वाली बात होगी कि क्या रोहित एंड कंपनी जीत के साथ सीरीज अपने नाम करती है या फिर पिछले मैच की तरह पिछड़ जाती है.