logo-image

रविंद्र जडेजा ने छोड़ा चेन्नई का साथ, इस टीम में हो सकते हैं शामिल!

आईपीएल (IPL) की सबसे सफलतम टीम में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ दिया है.

Updated on: 18 Aug 2022, 11:22 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL) की सबसे सफलतम टीम में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ दिया है. रिपोर्ट बताती है कि रविंद्र जडेजा अब चेन्नई मैनेजमेंट के साथ में नहीं है ना उनसे कोई बात हो रही है. साथ में यह भी खबर है कि रविंद्र जडेजा एक नई टीम के साथ आपको आईपीएल 2023 में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. आज आपको बताते हैं उस नई टीम के बारे में जिससे जडेजा अपनी नई पारी का आगाज करने जा सकते हैं. जैसा आप जानते हैं कि 2022 के आईपीएल में रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था लेकिन उस तरीके के रिजल्ट ना आने के बाद आधे आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी को वापस कप्तानी चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने सौंपी दी थी.

इसी के बाद रविंद्र जडेजा चेन्नई मैनेजमेंट के साथ नाखुश थे. उन्हें ऐसा करना अच्छा नहीं लगा था. जिसके बाद खबरें आनी शुरू हो गई थी. हालांकि बीच आईपीएल में रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग का साथ नहीं छोड़ा लेकिन आईपीएल जैसे ही खत्म हुआ तभी से इन सभी बातों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया कि जड्डू अब चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आगे का सफर नहीं करना चाहते और हो सकता है कि नई टीम के साथ खेलते हुए नजर आए.

जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल 2022 की दो नई टीमों में शामिल लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस थीं. गुजरात टाइटंस ने जहां आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया था. वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स ने भी अच्छा खासा प्रदर्शन कर प्लेऑफ में जगह बनाई थी. हालांकि खिताब अपने नाम करने में सफल नहीं हो पाई थी. ऐसे में अगर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Jadeja) आईपीएल के 2023 सीजन में लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के साथ जुड़ते हैं तो टीम अच्छी शुरुआत करने में सफल हो सकती है.