News Nation Logo
Banner

BirthDay Special: सोफिया हयात के साथ लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर उछला था हिटमैन का नाम, ऐसा हुआ था खुलासा

रोहित शर्मा को क्रिकेट से बाहर निकालकर अन्य वजह से चर्चाओं में लाने वाली कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात थीं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Apr 2019, 12:57:06 PM
सोफिया हयात के साथ रोहित शर्मा

सोफिया हयात के साथ रोहित शर्मा

नई दिल्ली:

वनडे क्रिकेट इतिहास में दो दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज रोहित शर्मा का आज 32वां जन्मदिन है. 30 अप्रैल 1987 को महाराष्ट्र के नागपुर में जन्मे रोहित शर्मा आज दुनिया के कोने-कोने में अपने अलग पहचान बना चुके हैं. उनके इन्हीं कारनामों की वजह से उन्हें दुनियाभर में अब हिटमैन के नाम से जाना जाता है. रोहित शर्मा फिलहाल आईपीएल के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी टीम प्लेऑफ की दौड़ में अभी सबसे आगे चल रही है. रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को अभी तक आईपीएल के 3 खिताब जीता चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर जेम्स फॉकनर 'Gay' हैं या नहीं, जानिए उन्हीं की जुबानी

सोफिया हयात के साथ रिश्ते को लेकर हुई थी जबरदस्त चर्चा
इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरु हो रहे क्रिकेट विश्व कप में भी रोहित शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा हैं. आज हम आपको रोहित शर्मा की निजी जिंदगी के बारे में एक ऐसा वाक्या बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से रोहित शर्मा को लेकर काफी चर्चाएं होने लगी थीं. खास बात ये थी कि रोहित शर्मा इस बार अपनी किसी विस्फोटक पारी के लिए नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आए थे. रोहित शर्मा को क्रिकेट से बाहर निकालकर अन्य वजह से चर्चाओं में लाने वाली कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात थीं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के राउस कोर्ट ने आप के 3 नेताओं के दी बड़ी राहत, अरविंद केजरीवाल समेत इन लोगों पर लगा है मानहानि का केस

रीतिका सजदेह के साथ लिए 7 फेरे
एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए सोफिया हयात ने दावा किया था कि वे भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. इतना ही नहीं सोफिया ने ये भी दावा किया था कि रोहित शर्मा उनके प्यार में लट्टू हैं. सोफिया ने बताया था कि रोहित शर्मा का रिश्ता उनके साथ काफी करीबी था. हालांकि रोहित शर्मा ने सोफिया के सभी दावों को फेल साबित करते हुए साल 2015 में अपनी गर्लफ्रेंड रीतिका सजदेह के साथ शादी कर ली थी. रोहित और रीतिका की एक बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है.

First Published : 30 Apr 2019, 12:56:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो