logo-image

Ind Vs Sa : रोहित शर्मा बने वनडे के कैप्टन, विराट कोहली की हुई छुट्टी

Ind Vs Sa : दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया (India Team) की घोषणा हो गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma appointed captain) को सौंप दी है.

Updated on: 08 Dec 2021, 07:50 PM

नई दिल्ली:

Ind Vs Sa : दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया (India Team) की घोषणा हो गई है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma appointed captain) को सौंप दी है. वन-डे सीरीज में रोहित शर्मा ही कप्तान होंगे. माना जा रहा है कि बीसीसीआई ने हमेशा के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) की छुट्टी कर दी है. हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

BCCI ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका दौरा के लिए इंडिया टीम का ऐलान कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (वीसी), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, जयंत यादव, ईशांत शर्मा, मो. शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज शामिल किए गए हैं. 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ देंगे. माना जा रहा था कि विराट सिर्फ टेस्ट और वनडे के फॉर्मेट में ही कप्तान रह जाएंगे, लेकिन अब इस मामले में तस्वीर बदलती हुई नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी सौंपने की संभावना है.