logo-image

Rohit Sharma का मैच के बाद बड़ा बयान, इस प्लेयर को मिली हरी झंडी

रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि यह खिलाड़ी भारत बनाम वेस्ट इंडीज का होने वाला तीसरा मुकाबला खेलेगा. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है शिखर धवन (Shikhar Dhawan). 

Updated on: 10 Feb 2022, 08:26 AM

नई दिल्ली :

भारत बनाम वेस्ट इंडीज (IND vs WI) मुकाबले में अच्छी जीत पाने के बाद से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला है जिसकी फैंस को काफी लम्बे समय से उम्मीद थी. दरसअल रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी को लेकर बयान दिया है. उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि यह खिलाड़ी भारत बनाम वेस्ट इंडीज का होने वाला तीसरा मुकाबला खेलेगा. हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है शिखर धवन (Shikhar Dhawan). 

रोहित शर्मा ने मैच के बाद ऐलान किया की अगले मैच में शिखर धवन की वापसी हो सकती है. वे सीरीज के अंतिम मैच में खेल सकते हैं. दरअसल शिखर धवन covid पॉजिटिव (Shikhar Dhawan covid negative report) होने के बाद से भारत बनाम वेस्ट इंडीज का पहला और दूसरा ODI मैच नहीं खेल पाए. दूसरे मैच से पहले हालांकि वे ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें आराम दिया गया.  जिसके चलते उनके फैंस में निराशा देखने को मिली. अब रोहित शर्मा के इस बयाना के बाद से दर्शकों को पूरी उम्मीद है कि गब्बर की अगले मैच में वापसी जरूर होगी. 

रोहित शर्मा ने इसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रोहित ने कहा,"ऋषभ पंत टीम इंडिया के नियमित ओपनर नहीं हैं. हमने एक प्रयोग किया था. यह हमेशा के लिए नहीं था. अगले मैच में शिखर धवन की वापसी हो सकती है". 

यह भी पढ़ें : Rohit, Pant, Kohli और Rahul से IPL 2022 टीमें हुईं परेशान

प्रसिद्ध किशन (Prasidh Kishan) की गेंदबाजी और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्ले से शानदार प्रदर्शन निकलने के बाद से भारतीय टीम का उत्साह अधिक बढ़ गया है. ऐसे में भारतीय टीम से उम्मीद है कि वह 11 फरवरी को होने वाले मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी.