logo-image

Viral Photos: रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के पहले जन्मदिन पर शेयर की यादगार तस्वीरें

रोहित शर्मा और ऋतिका ने अभी हाल ही में 13 दिसंबर को अपनी शादी की चौथी सालगिरह भी मनाई थी. रोहित ने 13 दिसंबर, 2015 को ऋतिका के साथ शादी की थी.

Updated on: 30 Dec 2019, 06:48 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की बेटी समायरा का आज पहला जन्मदिन है. हिटमैन ने इस खास मौके पर पत्नी और बिटिया के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की और बेटी के उज्जवल भविष्य के लिए कामनाएं कीं. रोहित द्वारा शेयर की गईं बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रोहित ने पत्नी ऋतिका और बेटी के साथ कुछ यादगार लम्हों को अपने फैंस के साथ शेयर किया. रोहित ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मेरी छोटी-सी कूकी मॉन्स्टर को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं. तुम्हारे आने से हमारी जिंदगी में उत्साह, हंसी और आनंद भर गया.''

ये भी पढ़ें- 2026 या 2030 राष्ट्रमंडल खेलों की मेजबानी की दावेदारी करेगा आईओए, बर्मिंघम खेलों के लिए टीम भेजेगा

रोहित शर्मा और ऋतिका ने अभी हाल ही में 13 दिसंबर को अपनी शादी की चौथी सालगिरह भी मनाई थी. रोहित ने 13 दिसंबर, 2015 को ऋतिका के साथ शादी की थी. शादी से पहले रोहित शर्मा और ऋतिका लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. शादी से पहले और शादी के बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. रोहित घरेलू सीरीज के साथ-साथ विदेशी दौरों पर भी अपने परिवार को साथ रखते हैं. कई मैचों में देखा गया है कि ऋतिका और समायरा रोहित शर्मा के लिए स्टैंड्स में बैठकर चियर करते हैं और उनका हौंसला बढ़ाते हैं.

ये भी पढ़ें- मेरी लड़ाई सिस्टम से है, मैरी कॉम से नहीं: मुक्केबाज निकहत जरीन

बताते चलें कि रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदेह ने इसी महीने 21 तारीख को अपना 32वां जन्मदिन मनाया था. कुल मिला-जुलाकर रोहित शर्मा के लिए दिसंबर का महीना काफी खास है क्योंकि इसी महीने ऋतिका का जन्मदिन, बेटी समायरा का जन्मदिन और कपल की शादी की सालगिराह भी आती है.