logo-image

Video: सावधान चहल! रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह बना रहे हैं ये 'रहस्यमयी' रणनीति

हिटमैन और बुमराह युजवेंद्र चहल को लेकर रणनीति बना रहे हैं. इस क्लिप में आप देखेंगे कि रोहित शर्मा, बुमराह से कह रहे हैं कि इस बार यदि आईपीएल हुआ तो वे चहल का याद रखेंगे.

Updated on: 03 Apr 2020, 11:57 AM

नई दिल्ली:

14 अप्रैल तक के लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में सन्नाटा छाया हुआ है. सरकार के आदेशों का पालन करते हुए देश की जनता अपने-अपने घरों में ही समय बिता रही है. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी इस लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रही है. इसके अलावा अब भारतीय खिलाड़ी लाइव वीडियो चैट के जरिए एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं. इसी कड़ी में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- धोनी और डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं विराट कोहली, बताई ये बड़ी वजह

युजवेंद्र चहल को लेकर बनाई जा रही है रणनीति
इस चैट में हिटमैन और बुमराह युजवेंद्र चहल को लेकर रणनीति बना रहे हैं. इस क्लिप में आप देखेंगे कि रोहित शर्मा, बुमराह से कह रहे हैं कि इस बार यदि आईपीएल हुआ तो वे चहल का याद रखेंगे. रोहित ने कहा कि वे चहल को कम से कम एक ओवर पूरा खिलाएंगे और आउट नहीं करेंगे. इतना ही नहीं रोहित ने बुमराह से कहा कि यदि चहल LBW भी आउट हो रहे होंगे तो वे अपील ही नहीं करेंगे. रोहित की बातों के बाद जसप्रीत बुमराह ने कहा कि चहल को 'राउंड द विकेट' गेंदबाजी करेंगे और इसके साथ ही उनके लिए टेस्ट मैच जैसी फील्डिंग लगाएंगे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज का दावा, खिलाड़ियों की थकान की वजह से न्यूजीलैंड में हारी टीम इंडिया

मुंबई इंडियंस ने शेयर की लाइव चैट की वीडियो क्लिप
रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बीच हुए इस वीडिया चैट को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. 1 मिनट और 2 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह मिलकर युजवेंद्र चहल के लिए फील्डिंग प्लान कर रहे हैं. रोहित कह रहे हैं कि वे चहल के लिए Leg Gully, Short Leg पर फील्डिंग लगाएंगे, Slip की कोई जरूरत नहीं है. इसके अलावा बुमराह ने कहा कि वे चहल के लिए Round the wicket आकर Body Line पर गेंदबाजी करेंगे.