logo-image

IND vs WI 4th T20 : रोहित शर्मा की चोट को लेकर बड़ी अपडेट, खेलेंगे या नहीं!

IND vs WI 4th T20 :  टीम इंडिया समय वेस्टइंडीज के साथ T20 सीरीज खेल रही है. जिसमें 2-1 से आगे चल रही है.

Updated on: 06 Aug 2022, 07:45 AM

नई दिल्ली :

IND vs WI 4th T20 :  टीम इंडिया समय वेस्टइंडीज के साथ T20 सीरीज खेल रही है. जिसमें 2-1 से आगे चल रही है. सीरीज का चौथा मुकाबला आज खेला जाएगा और उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज को हराकर आज ही सीरीज अपने नाम कर ले. हालांकि सीरीज अपने नाम करने के लिए टीम को जान लगानी होगी क्योंकि जिस तरीके से वेस्टइंडीज टीम पलटवार कर सकती है उसका अंदेशा सभी को है. तीसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट हो गए थे क्योंकि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, अब चौथे t20 से पहले रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि भारतीय टीम के कप्तान हुए शर्मा आज का मुकाबला खेलेंगे या फिर नहीं.

रिपोर्ट है कि रोहित शर्मा की चोट ठीक हो चुकी है और वह आज आपको खेलते हुए नजर आएंगे. रोहित शर्मा ने भी पहले यह कहा था कि यह मामूली चोट है ज्यादा गंभीर नहीं है और मैं चौथे मुकाबले में को खेलते हुए नजर आऊंगा. इस रिपोर्ट को देखें तो भारतीय टीम ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि रोहित शर्मा इस समय जो खेल दिखा रहे हैं, वह शानदार है और साथ में विराट कोहली टीम में है नहीं तो टीम इंडिया के लिए रोहित शानदार प्लेयर हैं. इसके अलावा वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की मौजूदगी बूस्टर डोज का काम करती है.

रोहित शर्मा ना सिर्फ बल्लेबाजी बल्कि कप्तान के तौर पर टीम की जान है. ऐसे में कहा जा सकता है कि अगर रोहित नहीं खेलते टीम इंडिया को बड़ा झटका लगता. लेकिन रोहित शर्मा को एक काम करना है वो ये कि अपनी फिटनेस पर ध्यान रखना है, क्योंकि आगामी विश्व कप और टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा को कुछ समस्या होती है तो रिजल्ट साल 2021 के विश्वकप जैसा हो सकता है.