logo-image

बल्लेबाज लगातार निराश कर रहे हैं : रोहित शर्मा

बल्लेबाज लगातार निराश कर रहे हैं : रोहित शर्मा

Updated on: 27 Sep 2021, 05:30 PM

दुबई:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस संस्करण में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से नाखुश हैं और वह अपना धैर्य खोते दिख रहे हैं। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों रविवार को 54 रनों की हार के बाद अपनी निराशा व्यक्त की।

रोहित ने कहा, मुझे लगा कि यह हमारी ओर से एक शानदार गेंदबाजी प्रयास था। एक समय ऐसा लग रहा था कि आरसीबी 180 से अधिक रन बनाएगें। बल्लेबाजों ने हमें निराश किया और यह कुछ ऐसा है जो लगातार हो रहा है। मैंने बल्लेबाजों के साथ बातचीत की है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम आगे बढ़ें। मैं खराब शॉट खेलकर आउट हो गया। मुझे लगा कि यह खेल बदलने वाला क्षण था। एक-दो विकेट गिरने के बाद उन्होंने हम पर दबाव बनाए रखा।

मुंबई लगातार तीन मैच गंवाने के बाद 10 में से आठ अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर खिसक गई है।

उन्होंने कहा, हम जिस भी स्थिति में हैं, हमें उससे वापसी करने की जरूरत है। हमने अतीत में ऐसा किया है। इस सीजन में ऐसा नहीं हो रहा है। ईशान किशन एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। पिछले साल उनका आईपीएल शानदार रहा था। हम उनका समर्थन करना चाहते हैं।

मुंबई का अगला मुकाबला 28 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में पंजाब किंग्स से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.