News Nation Logo

RSWS: मैन ऑफ द मैच यूसुफ पठान ने जीत के बाद बोली दिल छू लेने वाली बात

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले के बाद कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पहले टूर्नामेंट में खेलना उनके लिए काफी सुखद रहा.

IANS | Updated on: 22 Mar 2021, 02:24:28 PM
RSWS Match

रोड सेफ्टी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  1. फाइनल मैच में इंडिया लैजेंड्स ने श्रीलंका लैजेंड्स को हराया
  2. श्रीलंका लैजेंड्स को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन पर रोक दिया
  3. इंडिया लैजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया था

रायपुर:

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने यहां शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले के बाद कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पहले टूर्नामेंट में खेलना उनके लिए काफी सुखद रहा. यूसुफ इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाले इंडिया लैजेंड्स की ओर से खेल रहे थे. यूसुफ ने फाइनल में श्रीलंका लैजेंड्स के खिलाफ 36 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों के सहारे नाबाद 62 रन बनाए और टीम को 14 रनों से मिली खिताबी जीत में अहम भूमिका अदा की. यूसुफ को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान बने कोहली

यूसुफ ने मैच के बाद कहा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यह मेरा पहला टूर्नामेंट था और इसमें खेलना काफी सुखद रहा. टूर्नामेंट में मिली जीत से मैं काफी खुश हूं. पिछले तीन मुकाबलों में हमने काफी अच्छी क्रिकेट खेली. उन्होंने कहा युवराज सिंह ने गेंद को काफी अच्छे से हिट किया. इतने दिनों बाद पुराने साथी खिलाड़ियों के साथ खेलकर अच्छा लगा. इसके अलावा अपने भाई इरफान पठान के साथ भी खेलकर काफी अच्छा लगा. इस टूर्नामेंट के एक-एक पल का मैंने आनंद लिया. इंडिया लैजेंड्स के आलराउंडर यूसुफ पठान को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रविवार को यहां रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng 1st ODI: बदल गया है मैच का वक्त, कब कहां देखें LIVE मैच

इंडिया लैजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका लैजेंड्स को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन पर रोक दिया. बता दें कि कुछ वक्त पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने संन्यास लिया था. पठान के लिए पहले कुछ मैच अच्छे नहीं रहे लेकिन बाद में उन्होंने लय पकड़ ली. फाइनल मैच में यूसुफ पठान ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. खिताबी मुकाबले में पठान ने 62 रन नाबाद बनाए थे.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 01:08:05 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Road Safety World Series