logo-image

Riyan Parag : जुरेल को बधाई देते हुए रियान पराग ने क्या लिख दिया, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Riyan Parag : 22 साल के विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल के टेस्ट टीम में चयन के बाद ऑलराउंडर रियान पराग ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. हालांकि, बधाई देते हुए उन्होंने काफी अटपटे शब्दों का इस्तेमाल किया.

Updated on: 13 Jan 2024, 01:26 PM

नई दिल्ली:

Riyan Parag : जनवरी के आखिरी हफ्ते में भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैचों के लिए बीसीसीआई ने शुक्रवार देर रात टीम इंडिया का ऐलान कर दिया. टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है, जबकि जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है. 16 सदस्यीय टीम ने उत्तर प्रदेश के युवा खिलाड़ी ध्रुव जुरेल को भी जगह मिली है. ध्रुव जुरेल को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया है. वाकई 22 साल के युवा खिलाड़ी के लिए यह बहुत बड़ा पल है. हालांकि, जुरेल के चयन पर आईपीएल में उनकी टीम के साथी रियान पराग को खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

क्यों ट्रोल हुए रियान पराग

22 साल के विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल के टेस्ट टीम में चयन के बाद ऑलराउंडर रियान पराग ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. हालांकि, बधाई देते हुए उन्होंने काफी अटपटे शब्दों का इस्तेमाल किया. पराग ने X प्लेटफॉर्म पर लिखा- 'मेरा लड़का बन गया इंडिया, अब रोक के दिखा दो कोई...' पराग के इस पोस्ट पर उनको जमकर लताड़ा जा रहा है. फैंस का ऐसा कहना है कि रियाग पराग खुद एक प्रोफेशनल क्रिकेटर होकर ऐसे शब्दों का प्रयोग कैसे कर सकते हैं. इतना ही नहीं पराग के इस ट्वीट के आते ही सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग  शुरू हो चुकी है और उनका मजाक बन रहा है.

IND vs ENG शुरुआती 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान.

यहां देखें फैंस के रिएक्शंस