logo-image

Watch: ससुर के आरोपों के सवाल पर भड़कीं रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा, कह दी चौंकाने वाली बात

Rivaba Jadeja: भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा से हाल ही में एक कार्यक्रम में उनके ससुर द्वारा लगाए गए आरोप पर सवाल किया गया. जिसपर वह काफी भड़क गईं.

Updated on: 12 Feb 2024, 04:07 PM

नई दिल्ली:

Rivaba Jadeja Gets Angry: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. फिलहाल यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. इस सीरीज के आखिरी 3 टेस्ट के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में रवींद्र जडेजा को भी शामिल किया गया है. वहीं इस सीरीज के बीच कुछ दिनों पहले रवींद्र जडेजा काफी चर्चा में आए थे. दरअसल, इस बार उनकी इंजरी नहीं बल्कि उनके पिता थे. दरअसल, हाल ही में जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू में रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जडेजा को परिवार से अलग कर दिया. अब इसे लेकर हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान रिवाबा जडेजा से सवाल किया गया. जिस पर वह भड़क गईं.

पत्रकार पर भड़क गईं रिवाबा

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और जामनगर उत्तर से BJP MLA रिवाबा जडेजा एक कार्यक्रम में पहुंची थी. इस दौरान एक पत्रकार ने रिवाबा से उनके ससुर यानी जडेजा के पिता द्वारा लगाए गए आरोप पर सवाल किया. इस सवाल को सुनते हीं रिवाबा आगबबूला हो गईं. उन्होंने पत्रकार को गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि ‘हम लोग यहां क्यों आए हैं? अगर आपको इस मामले में कुछ बात करनी है तो सीधा मुझे कॉन्टैक्ट करिए.’ रिवाबा का यह गुस्से में दिए गया जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee 24 Kalak (@zee24kalak)

जडेजा के पिता ने रिवाबा पर लगाए थे आरोप

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बड़ी बातें बताई थी. उन्होंने अपनी बहू रिवाबा पर भी बड़े आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि, रवि और उसकी पत्नी रिवाबा से मेरा कोई रिश्ता नहीं है. ना हम उन्हें बुलाते हैं और ना वो हमें पूछते हैं. रवि की शादी के 2-3 महीने बाद ही दिक्कतें शुरू हो गई थीं. पता नहीं रिवाबा ने जडेजा पर क्या जादू कर दिया है, काश इसकी शादी ही ना होती, तो अच्छा रहता. मैं अकेले जामनगर में रहता हूं. अब तो ऐसा लगता है कि काश हमने उन्हें क्रिकेटर ही ना बनाया होता, तो सही रहता. आपको बता दें कि इस इंटरव्यू पर जडेजा ने भी अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर दिया था और इन बातों को गलत बताया था.