logo-image

Ind Vs Eng: मैदान पर स्टंट करते हुए नजर आए ऋषभ पंत, देखिए वीडियो

भारत और इंग्लैंड का चौथा टेस्ट अहमदाबाद में खेला जा रहा है.

Updated on: 04 Mar 2021, 01:24 PM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड का चौथा टेस्ट अहमदाबाद में खेला जा रहा है. भारत इस वक्त सीरीज मे 2-1 से आगे है और इस टेस्ट को जीत या ड्रॉ कर वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंच जाएगी. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो मैदान से सामने आया है. पंत इस वीडियो में स्टंट करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में पंत के साथ कप्तान विराट कोहली भी दिख रहे हैं जो पंत के इस स्टंट को देख हंस रहे हैं. पंत मैदान पर लेटे हुए थे और उन्होंने फिल्मी स्टाइल में स्टंट करते हुए खुद को ऊपर उठाया और स्टंट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

 

ये भी पढ़ें : ICC T20 Ranking : रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह को नुकसान, जानिए ताजा रैंकिंग 

ये पहला मौका नहीं है जब पंत को ऐसा करते हुए देखा गया है इससे पहले ऋषभ पंत की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है. आईपीएल के दौरान पंत ने क्वारंटीन होते हुए होटल के कमरे से अपनी स्टंट की वीडियो पोस्ट की थी. इसके अलावा जीम में वो स्पाइडर मैन की तरह नकल कर रहे थे जबकि ऋषभ पंत को कलाबाजियां मारते हुए भी काफी देखा गया है. टीम इंडिया के विकेटकीपर ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया था उसके इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. पंत का ये स्टंट वाला वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 : एमएस धोनी पहुंचे चेन्‍नई, ट्विटर पर करने लगे अचानक ट्रेंड, CSK का कैंप...

टीम इंडिया मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथे टेस्ट मैच में सीरीज पर कब्जा कर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में पहुंचने के लिए मैदान में उतरी है. भारत को चेन्नई में खेले गए पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, जबकि उसने दूसरे और तीसरे टेस्ट में जीत हासिल कर सीरीज पर 2-1 से बढ़त बनाई थी. भारत अगर यह मुकाबला जीत जाता है या इसे ड्रॉ कराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम करता है तो वह डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंच जाएगा, जहां उसका सामना जून में न्यूजीलैंड की टीम से होगा जो पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है.