logo-image

बिना सहारे सीढ़ी चढ़ते हुए पंत ने शेयर किया वीडियो, GF ईशा के कमेंट ने लूट ली महफिल

Rishabh Pant Fitness Update Video : ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसने इस वक्त खलबली मचा दी है. वीडियो में पंत पहले तो सहारा लेकर सीढ़ियां चढ़ते दिख रहे हैं. ये वीडियो आपका दिन बना देगा...

Updated on: 14 Jun 2023, 05:27 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Fitness Update Video : टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. ये तो पहले ही बता दिया गया था की पंत तेजी से रिकवरी से कर रहे हैं, लेकिन अब खुद पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सीढ़ियां चढ़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है और ये कहना गलत नहीं होगा की ये वीडियो उनके फैंस का दिन बना देगा. 

Rishabh Pant का वीडियो आया सामने

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

Rishabh Pant ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसने इस वक्त खलबली मचा दी है. वीडियो में पंत पहले तो सहारा लेकर सीढ़ियां चढ़ते दिख रहे हैं और दर्द में भी नजर आ रहे हैं, मगर फिर उन्हें बिना किसी सहारे के सीढ़ी चढ़ते देखा जा सकता है. दोनों वक्त में पंत के कपड़े अलग हैं, जिससे ये पता चलता है की ये वीडियो अलग-अलग दिन का है. मगर, ये बड़ी खुशखबरी है की वह तेजी से रिकवर कर रहे हैं.

इस वीडियो के कैप्शन पर विकेटकीपर ने लिखा- ये इतना भी बुरा नहीं है ऋषभ, कभी-कभी आसान चीजें भी कितनी मुश्किल होती हैं. वीडियो पर फैंस ने अपना प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. वीडियो पर पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने कमेंट करते हुए MY लिखकर लव वाली इमोजी लगाई. उनका ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है. 

Rishabh Pant ने शुरू कर दी है ट्रेनिंग

ऋषभ पंत की हाल ही में तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह ट्रेनिंग करते नजर आए थे. दुर्घटना के बाद ये पहली बार था, जब पंत को ट्रेनिंग करते देखा गया. बताते चलें, दिसंबर 2022 में Rishabh Pant एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. जब दिल्ली से रुड़की जाते समय उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. मिली जानकारी के अनुसार, पंत अपनी मां को सरप्राइस देना चाहते थे, इससे पहले ही उनके साथ एक बड़ी घटना घट गई. इस दौरान पंत को कई गंभीर चोटें आईं थीं और उन्हें रिकवरी करते हुए लगभग 6 महीने हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें : ये हैं वो चुनिंदा क्रिकेटर्स, जिन्होंने आज तक नहीं बनवाया शरीर पर एक भी टैटू