logo-image

स्कैन के लिए भेज गए ऋषभ पंत,  ऋद्धिमान साहा मैदान पर आए, जानिए क्यों 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारत की पहली पारी 244 रनों पर सिमट गई. भारतीय टीम ने शनिवार को 2 विकेट पर 96 रन से आगे खेलना शुरू किया था. भारतीय टीम ने कुल 100.4 ओवरों का सामना किया.

Updated on: 09 Jan 2021, 10:41 AM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारत की पहली पारी 244 रनों पर सिमट गई. भारतीय टीम ने शनिवार को 2 विकेट पर 96 रन से आगे खेलना शुरू किया था. भारतीय टीम ने कुल 100.4 ओवरों का सामना किया. चेतेश्वर पुजारा ने 50 रन बनाए जबकि ऋषभ पंत ने 36 रनों की पारी खेली. रवींद्र जडेजा 28 रनों पर नाबाद लौटे. हालांकि इस दौरान पैट कमिंस की एक गेंद पर चोटिल हो गए. ये टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी ने पांच महीने बाद इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना वीडियो, देखिए क्या कहा

इस बीच पता चला है कि चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को स्कैन के लिए भेजा गया है. ऋषभ पंत को पैट कमिंस की एक गेंद कोहनी पर लगी थी, इसके बाद पंत काफी दर्द में दिखाई दिए. हालांकि चोट लगने के बाद कुछ देर बाद ऋषभ पंत दोबारा बल्लेबाजी के लिए आए और कुछ देर खेले भी. अब जबकि भारतीय पारी खत्म हो गई है तो ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में दूसरे विकेट कीपर ऋद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : चेतेश्वर पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया कुछ ऐसा कि करने लगे ट्रेंड 

आपको बता दें कि भारत ने दिन के पहले सेशन में कप्तान अजिंक्य रहाणे (22) और हनुमा विहारी (4) के विकेट गंवाए थे. दूसरे सत्र में भारत ने ऋषभ पंत और पुजारा के साथ-साथ बाकी सभी विकेट गंवा दिए. भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया की पहली पारी 338 रनों पर समेट दी थी लेकिन अब वह पहली पारी की तुलना में 94 रन पीछे रह गई है. आस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस ने चार विकेट लिए जबकि जोस हेजलवुड को दो विकेट मिले. मिशेल स्टार्क ने भी एक सफलता हासिल की. भारत के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए.