logo-image

Rishabh Pant News : दो मैचों में शानदार जीत के बाद भी पंत के लिए ये कह रहे ट्रोलर्स 

भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका को चौथे टी-20 मैच में 82 रनों के अंतर से हराया. इसी के साथ सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली लेकिन कप्तान ऋषभ पंत के लिए ट्रोलर्स तमाम बातें लिख रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं. 

Updated on: 18 Jun 2022, 03:10 PM

दिल्ली:

Rishabh Pant News : एक तरफ ऋषभ पंत की किस्मत खुली और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कप्तानी मिल गई दूसरी तरह ट्रोलर्स उन्हें घेरे हुए हैं. पहले तो दो मैचों में हार मिली तो क्रिकेट प्रेमियों का गुस्सा जायज था लेकिन अब दो मैच भारत जीत गई फिर भी ट्रोलर्स पीछा नहीं छोड़ रहे. इसकी वजह है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला नहीं चल रहा. ऋषभ चौथे मैच में भी महज 17 रन पर आउट हो गए. इससे पहले तीसरे मैच में भी महज 6 रन बनाए थे. दूसरे मैच में 5 रन बनाए थे और पहले मैच में 29 रन.  उनकी लगातार फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद वह सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Virender Sehwag shares meme : वीरेंद्र सहवाग ने कहा खेलने का नहीं, ...का टाइम है, खूब कर रहा ट्रेंड 

ऋषभ पंत का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 टी20 मैचों में अब तक का औसत 14.25 है. चार मैचों में कुल स्कोर 57 रन है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 105.55 ही रहा, जो टी20 के हिसाब से काफी कम है. खास बात ये है कि इससे पहले आईपीएल 2022 में भी पंत का बल्ला कुछ खास नहीं चला था. देखिए अब क्या बन रहे मीम्स.